मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन को 16 वीं ‘कान फिल्म फेस्टिवल’ में आज स्पोट किया गया. ऐश्वर्या इस मौके पर ग्रीन गाउन पहनी हुई थी. यह गाउन फ्लोरल प्रिंट में थी और नीचे से ट्रांसपेरेंस है. L’Oréal Paris India ने ट्वीट कर ऐश्वर्या का लुक रिवील किया.

इस बार का कान फिल्म फेस्टिवल में हर तरफ ऐश्वर्या का जलवा साफ दिखाई दे रहा है. पहले तो ऐश्वर्या ने एक ही दिन दो नए लुक से लोगों को हैरान कर दिया वही दूसरी तरफ ऐश्वर्या का प्रिंसेस लुक लोगों को अपना दीवाना बन रहा है. बता दें कि ऐश्वर्या की नीली गाऊन में ये फोटो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है.

बता दें कि ऐश्वर्या का ये ग्लैमरल लुक अभी तक का सबसे शानदार लुक है. उन्होंने रोज लिपस्टिक और हल्का आई मेकअप किया है. हाथ में ब्रेसलेट और रिंग भी पहनी हुी है. पिछले साल ऐश्वर्या ने गोल्डन, रेड और पर्पल गाउन पहना था. पिछले साल उनका पर्पल लिपस्टिक काफी चर्चा में था.

 

बता दें कि ऐश्वर्या के साथ दीपिका पादुकोण ने भी Cannes फिल्म फेस्ट‍िवल 2017 में शि‍रकत और हर अदा से फैन्स का दिल जीता. दूसरे दिन रेड कार्पेट पर वह ग्रीन गाउन के साथ दिखीं. इस हाई स्ल‍िट गाउन, जिसमें पूरी टांग दि‍खती है, को उनका अब तक का बेस्ट रेड कार्पेट लुक बताया जा रहा है. हालांकि इसी के साथ ही चर्चा उनके बोल्ड ग्रीन कलर के आई शैडो की भी हो रही है.