मुंबई: सलमान खान जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म ट्यूबलाइट और टाइगर जिंदा है से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाले हैं. जिसे लेकर वो काफी व्यस्त रहते हैं. इस बीच सलमान खान ने अपने निजी जीवन को लेकर दर्द बयां किया है.
 
दरअसल, हाल ही में ट्यूबलाइट का नया गाना रेडियो रिलीज हुआ है. दुबई में ‘रेडियो’ के रिलीज पर सलमान ने अपना दर्द बयां करते हुए अपने को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. सलमान खान ने बताया कि उन्हें एक खतरनाक बीमारी है. जिससे उन्हें कई हमेशा असहनीय पीड़ा होती है.
 
सलमान खान ने फैन्स के सामने अपना दर्द बयां करते हुए कि मुझे फेसियल डिस्ऑर्डर है लेकिन इसकी वजह से मुझे प्रेरणा मिली है कि बहुत अधिक मेहनत करूं और पूरी तरह से एक्टिंग पर फोकस करूं. उन्होंमे आगे कहा कि इससे मुझे एहसास हुआ कि आप कितने भी दर्द में हो लेकिन इसे आप बहाना नहीं बना सकते कि आपको दर्द है.
 
उन्होंने आगे यह भी कहा कि इस फेशियल डिसऑर्डर से पीड़ित लोग दर्द के चलते आत्महत्या तक कर लेते हैं, पर मैं लड़ना चाहता था. उन्होंने अपनी बीमारी के बारे में बताया कि इस बीमारी में के चेहरे के हिस्सो में बस छू लेने भर से चाकू गोदने जितना तेज़ दर्द उठता है और कई बार पेन किलर भी इस दर्द को कम नहीं कर पाते हैं. 
 
बता दें कि ट्यूबलाइट के अलावा सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है भी पर्दे पर उतरने वाली है. इस फिल्म में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ भी नजर आएंगी. इतने सालों बाद सलमान और कैटरीना की जोड़ी एक बार फिर से पर्दे पर देखने के लिए उनके फैन्स काफी उत्साहित हैं.