मुंबई: सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ट्यूबलाइट इनदिनों काफी सुर्खियों में है. हाल ही में ट्यूबलाइट का पहला गाना रेडियो रिलीज हुआ है. इस बीच खबर आ रही हैं कि ट्यूबलाइट के फेसबुक कवर पेज पर वीडियो चलता हुआ दिखाई दे रहा है.
 
दरअसल, सलमान खान की आने वाली फिल्म ट्यूबलाइट को लेकर इसके निर्माता काफी दर्शकों के सिनेमा घर तक खींचकर लाने की हर कोशिश में लगे हुए हैं. इसी को देखते हुए ट्यूबलाइट निर्मातों ने सोशल मीडिया साइट फेसबुक से हाथ मिला लिया है.
 
इस करार के तहत अब ट्यूबलाइट के ऑफिशियल पेज पर कवर में वीडियो चलता हुआ दिखाई दे रहा है. यह वीडियों ट्यूबलाइट के रेडियो वाले गाने का है. इसमें सलमान खान रेडियो सुनाते हुए नजर आ रहे हैं. 
इससे पहले ट्यूबलाइट बॉलीवुड की पहली ऐसी फिल्म बन गई है, जिसके केरेक्टर का ट्विटर पर इमोजी बनाया गया है. इस इमोजी में सलमान खान नजर आ रहे हैं. 
 
बता दें कि ट्यूबलाइट के अलावा सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है भी पर्दे पर उतरने वाली है. इस फिल्म में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ भी नजर आएंगी. इतने सालों बाद सलमान और कैटरीना की जोड़ी एक बार फिर से पर्दे पर देखने के लिए उनके फैन्स काफी उत्साहित हैं.