मुंबई: बॉलीवुड के दो दिग्गज कलाकार जब अगर एक साथ काम करें तो फिल्म में जरूर कोई खास बात है. हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन और अपने जमाने के चॉकलेटी हीरो ऋषि कपूर की. जी हां ये दोनों बड़े स्टार जल्द ही बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आने वाले हैं.
 
दरअसल हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हुई है जिसमें अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर एक साथ नजर आ रहे हैं. इस फोटो में अमिताभ और ऋषि काफी बूढ़े लग रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक वायरल हुई यह फोटो उमेश शुक्ला की आने वाली फिल्म 102 नॉट आउट के लिए शूट की गई है.
 
 
इन दोनों का ये लुक वाकई हर किसी को आकर्षित कर रहा है. इस फोटो ने फिल्म के बारे में लोगों की एक्साइटमेंट को और भी बढ़ा दिया है. हालांकि दोनों महारथियों के एक साथ दिखने की खबरें तो पहले ही आ गईं थी लेकिन इस फोटो से यह बात पूरी तरह कंफर्म हो चुकी है. इस पर ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने भी ट्वीट किया है. 
 
बता दें कि यह फिल्म मशहूर गुजराती नाटक पर बेस्ड है जिसे मूल रूप से सौम्या जोशी ने लिखा है. उमेश शुक्ला इसी स्टोरी पर ये फिल्म 102 नॉट आउट बना रहे हैं. इस फिल्म की कहानी 102 साल के एक ऐसे बुजुर्ग की है जो दुनिया में सबसे बूढ़ा आदमी होने का रिकॉर्ड बनाना चाहता है. उमेश शुक्ला इससे पहले ओह, माई गॉड जैसी सुपरहिट फिल्म बना चुके हैं. अमिताभ 102 साल के पिता के रोल में और ऋषि कपूर ने उनके 75 साल के बेटे की भूमिका में नजर आएंगे. टीसीरीज के भूषण कुमार 102 नॉट आउट के प्रड्यूसर हैं.