मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर पिछले काफी दिनों से सुर्खियों में बने हुए हैं. इस बार जिस बात को लेकर वो चर्चा में आए हैं उसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे. दरअसल, एक फोटोग्राफर के साथ रणबीर कपूर के मिसबिहेव करने का मामला सामने आया है.
 
अंग्रेजी वेबसाइट Pinkvilla के अनुसार यह घटना मुंबई एयरपोर्ट की है. रणबीर कपूर कहीं जाने के लिए मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे हुए थे. हमेशा की तरह उन्हें देखकर फोटोग्राफर्स ने घेर लिया. जिससे वो बाहर नहीं निकल पा रहे थे. 
 
इसी दौरान उनका ड्राइवर वहां ट्रॉली बैग लेकर पहुंचा जिसकी वजह से वहां से निकल रहे कुछ पैसेंजर्स को हल्की चोट आ गई. खबरों की मानें तो यह सब रणबीर कपूर के सामने हो रहा था. 
 
उसे रोकने की बजाय यह कहते नजर आए कि ‘आप भूल गए हो क्या, जो दो दिन पहले हुआ था.’ उनके इस बर्ताव से सभी हैरान थे. 
 
दरअसल, दो दिन पहले भी कुछ ऐसी ही घटना हुई थी. उस दिन रणबीर कपूर डॉक्टर के यहां गए हुए थे. उन्हें वहां देखकर जब फोटोग्राफर्स वहां तस्वीर लेने पहुंचे तो रणबीर ने उन्हें मना करने की बजाय अपने बॉडीगार्ड से ही इंटरफेयर करने का ऑर्डर दे दिया.
 
बॉडीगार्डस जब फोटोग्राफर्स को सख्ती के साथ हटा रहे थे उस दौरान एक फोटोग्राफर को चोट भी लग गई थी. बता दें कि रणबीर कपूर जल्द ही संजय दत्त की बायोपिक में नजर आने वाले हैं. जिसे लेकर वो काफी सुर्खियों में हैं.