मुंबई. बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की अगले साल ईद पर रिलीज हो रही फिल्म ‘रईस’ का टीज़र उनके कद के हिसाब से चला नहीं. शाहरुख ने फेसबुक पर टीजर का विज्ञापन दे दिया है जिसके बाद फेसबुक पर पिछले 22 घंटे में इसे 17 लाख 24 हजार से कुछ ज्यादा व्यू मिल पाया है.

गुरुवार की शाम शाहरुख ने फिल्म का 1 मिनट पांच सेकेंड का टीजर रिलीज किया था जिसे अभी समाचार लिखे जाने तक फेसबुक वीडियो पर 17 लाख 24 हजार से कुछ ज्यादा दर्शक मिले हैं. यू-ट्यूब पर इसी टीजर को मात्र 6 लाख 76 हजार से थोड़े ज्यादा दर्शक मिले हैं.

हाल के दिनों में बड़े स्टार्स की फिल्म के वीडियो बगैर किसी एड के 24 घंटे के अंदर 10 लाख से ऊपर दर्शक बटोर लेते हैं लेकिन फेसबुक पर रईस के टीजर का विज्ञापन यही बता रहा है कि टीजर को वो रिस्पांस नहीं मिला जैसी उम्मीद शाहरुख को रही होगी. इसलिए डैमेज कंट्रोल मोड में अब टीजर को विज्ञापन के तौर पर फेसबुक पर डाला गया है ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग इसे देख सकें.

रईस के टीजर से ऐसा लगता है कि फिल्म में शाहरुख खान शराब के अवैध धंधे में शामिल मियांभाई खान का रोल निभा रहे हैं जो इस धंधे से पैसे कमाकर बाद में राजनीति की तरफ बढ़ता है. आगे की कहानी तो फिल्म आने के बाद पता चलेगी लेकिन फेसबुक पर विज्ञापन आने से ये तो साफ हो ही गया है कि शाहरुख की टीम में टीजर की लोकप्रियता को लेकर बेचैनी है.