नई दिल्ली: मशहूर पोर्न स्टार मिया खलीफा इनदिनों काफी सुर्खियों में है. दरअसल, हाल ही में मिया खलीफा को लेकर यह खबर आई थी कि वो एचआईवी पॉजीटिव हैं. यह खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई थी. लेकिन अब मिया खलीफा ने इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ दी है.
 
मिया खलीफा ने अपने एचआईवी पॉजीटिव होने की खबर को पूरी तरह से खारिज कर दिया है. उन्होंने अपने एचआईवी पॉजीटिव होने की खबर को झूठा करार दिया है. 
 
अपने बयान में मिया खलीफ ने कहा कि जिस साइट ने मेरे साथ किए इस झूठे इंटरव्यू की खबर छापी है मुझे नहीं पता कि उन्हें इस बेकार खबर को छापकर पब्लिसिटी के अलावा और क्या मिला होगा. लेकिन हां पब्लिसिटी तो जरूर मिली है.
 
उन्होंने आगे यह भी कहा कि वो इस झूठे खबर पर सफाई देना नहीं चाहती थीं लेकिन यह काफी वायरल हो रहा इसलिए मेरे लिए इस बात पर चुप्पी तोड़ना जरूरी हो गया था. उन्होंने कहा कि उनके करीबी लोग भी उन्हें मैसेज करके उनसे पूछने लगे थे कि क्या ये खबर सही है.
 
बता दें कि हाल ही में एक वेबसाइट ने एक रिपोर्ट छापी थी कि मेडिकल रिपोर्ट्स में मिया HIV पॉजिटिव पाई गई हैं. इस पोस्ट में कहा गया था कि मिया ने अमेरिका से बाहर जाकर ये टेस्ट करवाया है. जबकि खबर के अनुसार उस दिन मिया अपने इंस्ट्रक्टर के साथ जिम में एक्सरसाइज कर रही थीं. लेकिन यह खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई थी.