मुंबई. बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और दिल्ली की मीरा राजपूत की शादी का रिसेप्शन रविवार को मुंबई के लोअर परेल एरिया स्थित पैलेडेयिम होटल में हुआ. रिसेप्शन में फिल्म इंडस्ट्री के बड़े नामों को इनवाइट किया गया था. रात 8.30 बजे से पार्टी शुरू हुई. पार्टी में अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, सोनम कपूर, जेनेलिया डिसूजा, श्रद्धा कपूर, विशाल भारद्वाज, साजिद नाडियाडवाला, नीलीमा आजमी, शाहिद के भाई इशान खट्टर, मसब गुप्ता, सोनू सूद, अब्बास मस्तान, विवान शाह, रमेश तोरानी समेत कई बड़ी हस्तियां पहुंची.

गेटपास के बिना किसी को नहीं मिली एंट्री
शाहिद के वेडिंग रिसेप्शन के लिए इनविटेशन कार्ड रवीश कपूर ने डिजाइन किया है. इन्होंने शाहिद की शादी का कार्ड भी तैयार किया था. ब्लू कलर का यह कार्ड बेहद खूबसूरत है. इसमें क्रोम प्लेटेड रिमूवेबल इनविटेशन है, जिसे गेस्ट अपने साथ लेकर वेन्यू पर पहुंचे. यही उनका सिक्युरिटी गेटपास था. शादी के कार्ड की तरह इसमें भी ‘नो गिफ्ट प्लीज, ब्लेसिंग ऑनली’ लिखा हुआ है. बीते मंगलवार को शाहिद और मीरा की गुड़गांव में शादी हुई थी.

वेन्यू का डिजाइन और मेन्यू
रिसेप्शन के वेन्यू को विवाह वेडिंग डेकोर कंपनी की स्टाइलिस्ट रचना लकनोवाला ने डिजाइन किया था. इन्होंने सलमान खान की बहन अर्पिता खान के रिसेप्शन वेन्यू के लिए भी स्टाइलिंग की थी. दिल्ली में शाहिद की शादी में सिर्फ वेज खाना परोसा गया था, वहीं मुंबई में होने वाले इस रिसेप्शन में दोनों तरह का खाना सर्व किया गया.