नई दिल्ली: बॉलीवुड में आजकल पुराने हिंदी गानों को नए वर्जन में ढ़ालकर लाने का ट्रेंड चल रहा है. खास बात यह है कि लोग भी इसे खूब पसंद कर रहे हैं लेकिन जरा सोचिए जब इन ओल्ड इज गोल्ड गानों पर हॉलीवुड झूमता नजर आए तो…
 
जी हां अब बॉलीवुड के इन ओल्ड इज गोल्ड गानों ने हॉलीवुड को भी थिरकने पर मजबूर कर दिया है. दरअसल, हॉलीवुड फिल्म ‘गार्डियन ऑफ गैलेक्सी पार्ट-2’ का टीजर रिलीज हुआ है. इस टीजर में आपको बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड का तड़का भी देखने को मिलेगा. 
 
बॉलीवुड में डिस्को की बीट पर सबको नाचने पर मजबूर करने देने वाले बप्पी लहरी ने अब अपने गाने ने हॉलीवुड को भी नचा दिया है. ‘गार्डियन ऑफ गैलेक्सी पार्ट-2’ के इस टीजर में मार्वल कॉमिक के सुपरहीरो बप्पी दा के मशहूर गाने ‘झूम झूम झूम बाबा’ पर जमकर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं. ‘गार्डियन ऑफ गैलेक्सी पार्ट-2’ के करीब 1 मिनट 15 सेकंड के इस टीजर में गाने के साथ फिल्म के कई फाइटिंग सीन्स भी दिखाए गए हैं. 
 

वहीं ‘गार्डियन ऑफ गैलेक्सी पार्ट-2’ की बात करें ये ऐसे ससुपरहीरोज़ की कहानी है, जो गैलेक्सी के पहरेदार और निगहबान है. फिल्म के लिए बप्पी दा के इस गाने की खासतौर पर इंडियन फैन्स के लिए चुना गया है. यह फिल्म 5 मई को रिलीज हो रही है.