मुंबई: फिल्म बाहुबली ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था लेकिन इस फिल्म के अंत में इसने लोगों के जहन में एक सवाल छोड़ दिया की आखिर कट्टपा ने बाहुबली को क्यों मारा, इसी सवाल का जवाब जानने के लिए लोग इस फिल्म के अगले पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं फिल्म रिलीज से पहले कटप्पा को लेकर हुए विवाद से डायरेक्‍टर राजामौली ने खुद को अलग कर लिया है.
 
दरअसल, फिल्म के डायरेक्टर एस एस राजामौली ने गुरुवार को अपने ट्विटर पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियों में रामाजौली लोगों से अपील करते हुए दिखाई दे रहे हैं. 
 
राजामौली कह रहे हैं कि अगर किसी मुद्दे का लेकर आप सब नाराज हैं तो मैं चीजों को स्पष्ट करना चाहती हूं जिस बात ने आप लोगों को दुख पहुंचाया है उसका फिल्म से कोई रिश्ता नहीं है. उन्होंने कहा कि वो उनकी व्यक्तिगत राय थी, जो उन्होंने नौ साल पहले बोली थी.
 
राजामौली ने आगे यह भी कहा कि सत्यराज न तो इस फिल्म के निर्देशक हैं और न ही निर्माता इसलिए अगर फिल्म का प्रदर्शन रोका जाता है तो इससे उन पर कोई असर नहीं पड़ेगा. उन्होंने कहा कि उनकी बयान के लिए फिल्म पर बैन लगाने की बात करना ठीक नहीं. उन्होंने बताया कि अब तक सत्यराज की कई फिल्में रिलीज हुई हैं.
 
बता दें कि कुछ कन्नड़ संगठन विरोध कर रहे हैं कि वो फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे. इन संगठनों का आरोप है कि सत्यराज जो कि कटप्पा का किरदार निभा रहे हैं, उन्होंने कर्नाटक और यहां रहने वालों के खिलाफ कावेरी जल विवाद में विवादित टिप्पणी की हैं, जिससे वो नाराज हैं.
 
वहीं फिल्म कि बात करें तो एस एस रामाजौली की यह फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज हो रही है.