मुंबई: फिल्म ऐक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर अब पूरी तरह से बॉलीवुड में आने के लिए तैयार है. जाह्नवी कपूर की बात करें तो ये आए दिन अपने फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहती हैं. और सबसे आश्चर्य की बात यह है कि बॉलीवुड में बिना डेब्यू किए अभी से अॉल ओवर इंडिया में इनके 90,000 फोलोर्स हैं.
 
बता दें कि फिल्म ऐक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर का बूमरैंग विडियो इन दिनो खूब पसंद किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहने वाली जाह्नवी इन दिनों इस विडियो को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. वह चाहे यात्रा कर रही हों, दोस्तों के साथ पार्टी कर रही हों या फिर फैमिली के साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंड कर रही हों, उनके हर तरीके में एक अलग ही स्टाइल होता है.
 

 

एक तरफ जहां जाह्नवी के बॉलिवुड डेब्यू का लोगों को इंतजार हैं, वह लगातार अपनी फैशन चॉयस से प्रशंसकों को इंप्रेस कर रही हैं. उनके ठुमकों से लेकर पोज तक, सबकुछ चर्चा का विषय बन जाते हैं. जाह्नवी के हालिया पोस्ट की बात करें तो उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक विडियो पोस्ट किया है.

इस बूमरैंग विडियो को उन्होंने अनुष्का राजन की शादी के जश्न के दौरान शूट किया था. बताते चलें कि इससे पहले जाह्नवी का नाम अनुष्का के भाई अक्षत रंजन के साथ भी जोड़ा जा चुका है. ऑफ शोल्डर आउटफिट में जाह्नवी इस विडियो में बहुत ही खूबसूरत दिख रही हैं.