मुंबई: अपने बयानो की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहने वाले ऐक्टर और क्रिटिक केआरके ने एक बार फिर से ट्विटर पर ऐसा कुछ किया कि लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया है.
 
जी हां आप सही सोच रहे हैं केआरके ने एक बार फिर से एक सुपरस्टार को अपने चपेट मे लेते हुए ऐसा कमेंट किया है जिसे जानकर आपको कुछ पल के लिए हंसी आएगाी तो दूसरे ही पल गुस्सा भी आएगा. क्योंकि इतने बड़े सुपरस्टार के लिए यह कमेंट करना अच्छी बात नहीं है.
 
 उन्होंने मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल को ‘छोटा भीम’ करार दिया. बताते चलें कि मोहनलाल की मेगा बजट फिल्म ‘रंदमूजम’ आने वाली है और इसमें वह दर्शकों को भीम की भूमिका में दिखेंगे.
 

कमाल आर खान ने ट्रोल करते हुए मोहनलाल को भीम के किरदार के लिए अयोग्य बताया और एक के बाद एक कई ट्वीट किए. केआरके ने ट्विटर पर लिखा, मोहनलाल सर, आप छोटे भीम की तरह दिखते हैं तो आप महाभारत में भीम की भूमिका कैसे निभाएंगे?

आप क्यों बी आर शेट्टी के पैसे बर्बाद करना चाहते हैं? इसके बाद मोहनलाल ने फॉलोअर्स ने भी केआरके को ट्रोल किया और ट्विटर छोड़ने की धमकी तक दी. इतना ही नहीं, केआरके ने एक ट्वीट में अपने और मोहनलाल के फॉलोअर्स की तुलना भी की.
 
केआरके ने एक अन्य ट्वीट में फिल्ममेकर मधुर भंडारकर को भी निशाने पर लिया. केआरके ने ट्वीट में लिखा कि मधुर भंडारकर ने भी 3 से ज्यादा नैशनल अवॉर्ड जीते हैं, जो कि एक भी अवॉर्ड के हकदार नहीं हैं. बता दें कि फिल्म ‘रंदमूजम’ मशहूर लेखक एम.टी. वासुदेवन नायर की किताब रंदमूजम पर आधारित है.
 
इस फिल्म को 1000 करोड़ रुपये में बनाया जाएगा और इसमें महाभारत की कहानी को भीष्म के नजरिए से बताया जाएगा. इस फिल्म का निर्देशन श्रीकुमार मेनन कर रहे हैं. केआरके इससे पहले शाहरुख खान से लेकर सोनाक्षी सिन्हा, स्वरा भास्कर आदि तक को अपने निशाने पर ले चुके हैं.