मुंबई: फैंस की मांग पर एक बार फिर से रॉकस्टार बाबा राम रहीम एक और फिल्म लेकर जल्द हाजिर होने वाले हैं. इस फिल्म का नाम है Jattu Engineer लेकिन सबसे खास बात यह है कि यह बाबा रहीम की दूसरी फिल्म से अलग धर्म या संस्कृति के ऊपर नहीं बल्कि बिलकुल कॉमेडी से भरपूर है. आज इस फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया गया है.
 
बता दें कि बाबा राम रहीम ने अब तक एक्शन फिल्मों के ज़रिये ही युवाओं को अच्छाई का पाठ पढाया है. लेकिन जल्द ही वे अपनी आनेवाली फिल्म में कॉमेडी की मदद से युवाओं को लुभाते हुए नज़र आएंगे. इस फिल्म में बाबा एकदम अलग अवतार में दिखाई दे रहे हैं. इस पोस्टर के रिलीज़ होने के बाद से ही बाबा राम रहीम के फैन्स उत्साहित हो गए हैं.
 
बता दें कि बाबा की ये बॉलीवुड में पांचवीं फिल्म है, जिसमें वे कॉमेडियन के तौर पर नज़र आनेवाले हैं. इससे पहले वे फिल्मों में बदमाशों को एक्शन हीरो के तौर पर ठीक करते आ रहे थे, लेकिन अब वे अपनी कॉमेडी से लोगों को हंसाते हुए नज़र आएंगे. बाबा राम रहीम की ये फिल्म 19 मई को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.
 
पिछले दिनों बाबा ने अपने एक इंटरव्यू में लोगों को बताया था कि अक्सर कॉमेडी फिल्मों में डबल मीनिंग जोक्स और फूहड़ सीन होते हैं, लेकिन उनकी इस फिल्म को लोग पूरी फैमिली के साथ बैठकर देख पाएंगे. इस फिल्म को बाबा राम रहीम और उनकी बेटी हनीप्रीत इंसान ने निर्देशित किया है.