मुंबई: मोस्ट अवेटेड फिल्म बाहुबली 2 की रिलीज डेट जैसे-जैसे करीब आते जा रही है वैसे-वैसे फिल्म को लेकर लोगों की बेसब्री बढ़ती जा रही है. इस बीच फिल्म को लेकर एक ऐसा राज सामने आया है जो आपकी बेसब्री को और भी बढ़ा सकता है.
 
 
 
 
 
जरा सोचिए आप फिल्म देखने गए है और फिल्म में प्रभास यानि बाहुबली को अमरेंद्र बाहुबली और महेंद्र बाहुबली के रोल नजर आ रहे है. तभी अचानक प्रभास तीसरे किरदार के रोल में नजर आने लगे. जी हां खबरें आ रही हैं कि फिल्म में प्रभास एक या दो नहीं बल्कि तीन रोल में नजर आने वाले हैं.
 
 
खबर के अनुसार प्रभास बाहुबली 2 में अमरेंद्र बाहुबली और महेंद्र बाहुबली के अलावा महाराजा विक्रदेव के रोल में नजर आने वाले हैं. दरअसल, फिल्म में महाराजा विक्रदेव की कहानी कटप्पा सुनाते नजर आएंगे.
 
फिल्म महाराजा विक्रदेव फिल्म में अमरेंद्र बाहुबली के पिता और महेंद्र बाहुबली के दादा हैं. फिल्म में इनका किरदार भी प्रभास ही निभा रहे हैं. वैसे अगर आपको ध्यान हो तो ‘बाहुबली- द बिगिनिंग’ में जब कटप्पा महेंद्र बाहुबली को कहानी सुना रहे होते हैं तब विक्रमदेव का ज़िक्र आता है.
 
फिल्म की कहानी की शुरूआत विक्रमदेव के शासन से ही शुरू हुई थी. वो भल्लालदेव के पिता बिज्जालदेव के छोटे भाई हैं. लेकिन उनकी खूबियों के कारण उन्हें राजा बना दिया जाता है. फिर अचानक एक दिन उनकी मृत्यु हो जाती है. बता दें कि ‘बाहुबली 2’ 28 अप्रैल को रिलीज हो रही है.