मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम के मस्जिदों में लाउडस्पीकर से होने वाली अजान के चलते नींद में खलल वाले बयान ने सोशल मीडिया में बवाल मचा दिया. सोनू के इस बयान का कुछ लोग समर्थन कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग इसके खिलाफ नजर आए.
 
इ्स मामले में कई बड़े लोगों ने अपना मत रखा. हालांकि फिल्म इंडस्ट्री के लोगों की भी इस पर अलग राय थी.  कुछ लोग सोनू का सपोर्ट कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग उनके इस बयान को गलत बता रहे हैं. आपको बताते हैं कि कौन सोनू के साथ है और कौन उनका विरोध कर रहे हैं…
 
इस मामले में मशहूर कवि और लेखक डॉ. कुमार विश्वास ने पूरी तरह सोनू का समर्थन किया. उन्होंने इस पर ट्वीट करते हुए लिखा कि आपके सच्चे दिल का कोई बाल भी बांका नहीं कर सकता मेरे दोस्त सोनू निगम. खुद की जुल्फे हटाकर नफरत का मुंडन करा ही दिया. इसके अलावा एक्टर अनुपम खेर भी सोनू के साथ खड़े नजर आए. उन्होंने ट्वीट किया बंदे में है दम, जय हो सोनू निगम.
 
मशहूर सिंगर और दोस्त शान ने भी सोनू का खुलकर सपोर्ट किया. शान ने हालांकि ये साफ कह दिया कि वो उनके दोस्त हैं इसलिए नहीं उनका समर्थन कर रहें बल्कि सोनू ने सही बात कही है इसलिए वो उनके साथ है. वहीं कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने उनके पक्ष में लिखा कि वो सोनू को अच्छे से जानते हैं वो किसी की धार्मिक भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचा सकते हैं. हमें उनके बयान को तोड़ मरोड़ कर नहीं पेश करना चाहिए. इसके साथ ही  सोना महापात्रा भी सोनू निगम के साथ खड़ी नजर आईं.
 
सोनू का समर्थन कई लोगों ने किया वहीं कुछ लोगों ने इस पर अपनी असहमति भी जताई. अभिनेता एजाज खान ने सोनू के बयान पर कहा कि सोनू निगम के घर के पास मस्जिद नहीं है तो फिर अजान से उनकी नींद कैसे खराब होती है. सोनू गायक हैं इसलिए उन्हें सुबह उठकर रियाज करना चाहिए. वो बड़ा सिंगर है लेकिन आज वो मेरी नजर में जीरो है. 
 
वहीं बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह इस पर असमति जताते हुए सोनू को सलाह देते नजर आए. उन्होंने ट्वीट किया कि सोनू निगम, बतौर सिंगर मैं आपका सम्मान करता हूं. मुझे ऐसा लगता है कि लाउडस्पीकर्स बदलने की बजाए आपको अपना घर ही बदल देना चाहिए. इसके अलावा वाजिद खान इनमें से ही एक जिन्होंने सोनू की बात का विरोध किया था.