मुंबई: क्रिकेट के भगवान कहे जाने सचिन तेंदुलकर पर आधारित फिल्म ‘सचिन ए बिलियन ड्रीम्स’ जल्द ही पर्दे पर धूम मचाने आ रही है. फिल्म को लेकर उनके फैन्स की उत्सुकता बढ़ती ही जा रही है. इस बीच बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने सचिन को उनकी फिल्म के लिए बधाई दी है.
 
शाहरुख खान ने ट्वीट कर कहा कि मेरा मानना है कि जब आपने अच्छा प्रदर्शन किया तो मैंने भी किया और जब आप अच्छा नहीं कर पाये तो मैं भी विफल रहा. उन्होंने आगे लिखा कि करोड़ों लोगों की तरह ही मुझे भी अपने प्रेरणास्रोत की कमी खलेगी. आपकी फिल्म के लिये ‘आल द बेस्ट’.
 

वहीं सचिन तेंदुलकर ने खुद शाहरुख को ट्वीट कर धन्यवाद कहा है. सचिन ने धन्यवाद कहते हुए लिखा है कि जिंदगी में हार ना होती तो कोई कभी जीतता नहीं और कुछ सीखता भी नहीं. करोड़ों की तरह ही आपके शब्दों ने छू लिया, लव यू शाहरुख.
 

फिल्म को लेकर सचिन को चारों तरफ से बधाईयां मिल रही हैं. वहीं फिल्म की बात करें तो ‘सचिन ए बिलियन ड्रीम्स’ 26 मई को रिलीज हो रही है और  हाल ही में फिल्म का ट्रेलर जारी किया जा चुका है. 2 मिनट 13 सेकेंड के इस वीडियो में सचिन के जीवन की शानदार झलक नजर आई है.
 
इस ट्रेलर में सचिन बता रहे हैं कि कैसे कपिल देव को वर्ल्ड कप थामे देखकर उन्होंने भारत के लिए खेलने और वर्ल्ड कप थामने का सपना देखा था. खास बात यह है कि इस ट्रेलर में महेन्द्र सिंह धोनी भी नजर आ रहे हैं. 
 

सचिन पर बन रही फिल्म 5 भाषा मराठी, अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी. हालांकि ट्रेलर में सचिन को लेकर रोमांच पूरा है लेकिन यह कमर्शल फिल्म से ज्यादा डॉक्युमेंट्री का फील देती है.