मुंबई. अभिनेता गजेंद्र चौहान को पुणे स्थित भारतीय फिल्म एवं टेलीविजन संस्थान (FTTI) का चेयरमैन बनाने के खिलाफ छात्रों के आंदोलन को फिल्म स्टार रणबीर कपूर का समर्थन मिला है. रणबीर ने उनकी मांगों के समर्थन में एक वीडियो भी संदेश जारी किया है.

रणबीर ने इस वीडियो संदेश में कहा है कि एफटीटीआई एक गौरवशाली संस्थान है जिससे निकले लोगों का इंडस्ट्री में बहुत सम्मान है. रणबीर ने कहा कि इस प्रसिद्ध संस्थान के प्रमुख पद पर एक प्रेरणादायक व्यक्ति की नियुक्ति की छात्रों की मांग उचित है. 

वीडियो देखने के लिए क्लिक कीजिए-

संस्थान के चेयरमैन पद पर गजेंद्र चौहान की नियुक्ति के बाद से ही छात्र आंदोलन कर रहे हैं. छात्रों का कहना है कि संस्थान के कद के लिहाज से चौहान इतने बड़े कलाकार नहीं हैं कि उन्हें इसका चेयरमैन बना दिए जाएं.

चौहान की नियुक्ति के विरोध में एफटीटीआई बॉडी से पल्लवी जोशी, संतोष सिवन, अनंत पटवर्धन और जाहनु बरुआ जैसे दिग्गज कलाकार और फिल्मकार बाहर आ चुके हैं.

चौहान की नियुक्ति के विरोध में छात्रों ने दिल्ली जाकर भी प्रदर्शन किया था. इन छात्रों के समर्थन में मुंबई में हुए प्रदर्शन में किरण राव और रजत कपूर समेत कई कलाकारों ने हिस्सा लिया था.