मुंबई: बॉलिवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत एक बार फिर से छोटे परदे की सबसे सफल प्रड्यूसर एकता कपूर के साथ काम करेंगे. एकता कपूर ने ही अपने सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में पहली बार सुशांत को मौका दिया था. बाद में सुशांत ने एकता के कजन और निर्देशक अभिषेक कपूर की फिल्म ‘काई पो छे’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी.
 
अब खबर है कि सुशांत, एकता कपूर अभिषेक कपूर एक साथ फिल्म ‘केदारनाथ’ के निर्माण की तैयारी कर रहे हैं. इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर करेंगे, फिल्म को एकता कपूर प्रड्यूज करेंगी और सुशांत फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगे.  इन दिनों सुशांत निर्देशक दिनेश विजन की फिल्म ‘राबता’ के पोस्ट प्रॉडक्शन में बीजी हैं.
 
 इस फिल्म में उनके साथ ​कृति सेनन दिखाई देंगी. ‘राबता’ इसी साल 9 जून को रिलीज होगी. साथ ही सुशांत अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस के साथ निर्देशक तरुण मनसुखानी की फिल्म ‘ड्राइव’ की शूटिंग में बीजी हैं. इस फिल्म के निर्माता करन जौहर हैं. इसके बाद वह संजय पूरन सिंह चौहान निर्देशित फिल्म ‘चंदा मामा दूर के’ में भी नजर आएंगे, इस फिल्म उन्हें एक अंतरिक्षयात्री की भूमिका में देखा जाएगा.
 
पहले एकता कपूर निर्देशक निखिल अडवानी के साथ मिलकर ‘बाजार’ नाम की फिल्म बनाने वाली थी, जिसमें सैफ अली खान को कास्ट भी कर लिया गया था. बाद में एकता और सैफ के बीच कुछ मुद्दों पर बात नहीं बन पाई और सैफ ने वह फिल्म छोड़ दी. दूसरी तरफ एकता ने भी बजट इशू की वजह से इस प्रॉजेक्ट से अपने हांथ पीछे खींच लिए. एकता और सैफ के बीच बात न बनने के बाद अब निखिल किसी दूसरे प्रॉडक्शन हाउस से बात कर रहे हैं.