मुंबई: बॉलीवुड स्टार आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ और उनकी दोनों बेटियां का धमाल तो आपको याद ही होगा. लेकिन ये धमाल यही नहीं रूका है बल्कि आए दिन उनकी ‘बेटियां’ नाम कमा रही हैं. बता दें कि दंगल स्टार सान्या मल्होत्रा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है.
 
 

Ok! @nehabhasin4u I absolutely love this song. You’re too good! #प्लीज़डॉनtजज #sundayisforrandomdancing  #ankhkashnibynehabhasin

A post shared by Sanya Malhotra (@sanyamalhotra_) on

सान्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियोज़ पोस्ट किए हैं जिसमें सान्या पंजाबी गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. इनके डांस स्टेप्स देख कर आप साफ तौर पर अंदाजा लगा सकते हैं कि ये एक्ट्रेस सिर्फ एक्टिंग और रेस्लिंग में ही नहीं बल्कि डांस में भी किसी से कम नहीं हैं.

 
बता दें कि सान्या आमिर के साथ पहली बार करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में देखा गया था. और उसके बाद दंगल फिल्म में बबीता की छोटी बहन का रोल निभा चुकी हैं. गौरतलब है कि दंगल हरियाणा के पहलवान महावीर सिंह फोगाट के जीवन पर आधारित फिल्म है.
 
इसमें आमिर खान पहलवान महावीर सिंह फोगाट की भूमिका में हैं और सान्या और फातिमा ने उनकी बेटियों (गीता और बबिता) की भूमिका निभाई है. फिल्म की कहानी बताती है कि महावीर ने किस तरह गांव वालों और बाकी दुनिया से लड़ कर अपनी बेटियों को पहलवानी के लिए प्रेरित किया और उन्हें ओलंपिक लेवल का पहलवान बनाया. मालूम हो कि गीता और बबिता ने ओलंपिक में भारत के लिए कई मेडल्स जीते. सान्या द्वारा शेयर किए इस वीडियो को अब तक हजारों लोगों ने देखा है.