मुंबई.  कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर के साथ हुई मारपीट की खबरों को झूठा कहा है. उन्होंने फेसबुक पर लिखा है कि ऐसी खबरें कहां से आई हैं. कुछ लोगों को इन बातों में मजा आता है. कपिल ने कहा कि जिनसे भी यह खबर फैलाई है उसकी मंशा क्या है.
शर्मा ने कहा कि अगर मेरी लड़ाई हुई है तो किसने देखा है और किसने यह खबर दी है. क्या वह विश्वास करने के लायक था. हम साथ खाना खाते हैं साथ रहते हैं.
मैं अपने भाई से साल में एक बार ही मिलता हूं लेकिन टीम से रोज, मैं सुनील को प्यार करता हूं. उसका सम्मान करता हूं. मैं उसके ऊपर पांच साल पहले चिल्ला पड़ा था लेकिन इतना तो चलता है भाई…

गौरतलब है कि ऑनलाइन वेब पोर्टल स्पॉटब्वॉय में छपी खबर के मुताबिक ‘दी कपिल शर्मा शो’ की पूरी टीम आस्ट्रेलिया के मेलबर्न और सिडनी में स्टेज शो के लिए गई थी.
वहां से लौटते वक्त जब पूरी टीम बिजनेस क्लास में आराम कर रही थी तभी कपिल सुनील के पास गए और उनपर बेवजह चिल्लाने लगे.
कहा जा रहा है कि फ्लाइट में कपिल ने कुछ ज्यादा ही ड्रिंक कर ली थी. कपिल ने सुनील का कॉलर पकड़ा और कहने लगे, ‘तू है कौन? तेरा शो फ्लॉप हो गया था. तू मेरा नौकर है. तूने ऑस्ट्रेलिया में खुद से जो भी किया, वो भी फ्लॉप था.’
कपिल के इस रुप को देखकर फ्लाइट में पैसेंजर भी डर गए. कई लोगों ने तो फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग करवाने के लिए भी कहा. कपिल की टीम ने उन्हें किसी तरह कंट्रोल में किया तब जाकर मामला थोड़ा शांत हुआ.