मुंबई: काफी लंबे समय से चर्चा में रही बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘जॉली एलएलबी 2’ अब बॉक्स ऑफिस पर उतरने की तैयारी कर चुकी है. हाल ही अक्षय ने अपनी इस फिल्म का टीजर पोस्टर अपने फेसबुक अकाउंट के जरिए रिलीज किया.
 
पोस्टर में अक्षय स्कूटर चलाते नजर आ रहे हैं. जिसमें उनका चेहर नहीं दिख रहा है. स्कूटर के पीछे लिखा है जॉली बीएएलएलबी और साथ में फोन नंबर भी दिया है. 
 
अक्षय ने फेसबुक पर फिल्म का टीजर पोस्टर रिलीज करते हुआ कहा, ‘जॉली से आज रात मिलने के लिए तैयार हो जाइए.जॉली एलएलबी की जर्नी की शुरुआत हो चुकी है. पेश है इसका टीजर पोस्टर’
 
 

 
आपको बता दें कि सुभाष कपूर के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल यानि की वकील का किरदार निभाएंगे. जबकि हीरोइन के रूप में हुमा कुरैशी को लॉक किया गया है.
 
गौरतलब है कि पहली फिल्म ‘जॉली एलएलबी’ को नेश्नल अवार्ड से भी सम्मानित किया गया था. पहली फिल्म में मुख्य किरदार अरशद वारसी ने निभाया था और इस फिल्म के लिए उन्हें जमकर तारीफें बटोरी थीं. फिल्म अगले साल 10 फरवरी में रिलीज कर दी जाएगी. इसके अलावा अक्षय की इस साल दो और धमाकेदार नमस्ते इंग्लैंड और रोबोट 2 फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाने वाली है.