मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता सिंह ‘2 स्टेट्स’ में अर्जुन कपूर के साथ काम करने के बाद उन्हें फिर से अर्जुन कपूर स्टारर फिल्म ‘मुबारकां’ में साथ काम करने का मौका मिला तो उन्होंने मना कर दिया. फिल्म में न अर्जुन के साथ काम न करने की वजह कोई और नहीं उनकी बेटी सारा खान हैं. 
 
दरअसल, इस सम अमृता अपना सारा फोकस अपनी बेटी सारा खान की डेब्यू पर है, जो जल्द ही बड़े पर्दे पर फिल्मी करियर की शुरुआत करने जा रहीं हैं. इस वजह से अमृता कोई डिस्ट्रेक्शन नहीं चाहतीं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अमृता सारा के लिए एक अच्छी लांचिंग फिल्म की तलाश कर रही हैं. वो इस समय अपने करियर के बजाए सारा के करियर पर पूरा ध्यान लगा रही हैं. 
 
पहले अमृता ने फिल्म को न करने का यह कारण बताया था कि फिल्म में शूटिंग की डेट्स उनके पर्सनल कमिटमेंट्स से क्लैश हो रही हैं. हालांकि यह पहली फिल्म नहीं हैं इसके अलावा अमृता ने और फिल्में भी छोड़ चुकीं हैं.
 
आपको बता दें कि अनीज बज़्मी निर्दशित फिल्म ‘मुबारकां’ एक लाउड पंजाबी परिवार के रिश्तों की कहानी है, जो एक डेस्टिनेशन वेडिंग के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म में अर्जुन कपूर डबल रोल में दिखेंगे. फिल्म में अनिल कपूर उनके अंकल का रोल कर रहे हैं. फिल्म में महत्वपूर्ण रोल के लिए मेकर्स ने अमृता सिंह को एप्रोच किया गया था. पहले तो वो मान गईं थीं. लेकिन बाद में मना कर दिया था.