मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान बढ़ते की प्रेग्नेंसी के बढ़ते दिनों के साथ उनकी खूबसूरती भी बढ़ती जा रही है. ये खूबसूरत एक्ट्रेस 20 दिसंबर को अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली है. करीना grazia india मैग्जीन की दिसंबर महीने की कवर गर्ल बनी हैं. इस फोटो में करीना बेहद खूबसूरत लग रही हैं.
 
मैग्जीन के ऑफिशियल पेज ने टि्वटर पर उनकी फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘हम इस साल का धमाकेदार अंत मम्मा बनने जा रहीं एक्ट्रेस करीना कपूर के साथ कर रहे हैं. यह साल 2016 का हमारे कवर का लास्ट इशू है ‘ कवर पर लिखा है अ बिग ब्यूटी स्पेशल ! और प्यारी मम्मा करीना कपूर खान की जिंदगी का अगला चैप्टर.’
 
 
 
यह पहली बार नहीं है कि करीना अपने बेबी बंप के साथ किसी मैग्जीन के कवर पर दिखीं हों. इससे पहले भी वो उन्होंने एचटी के ब्रंच के लिए फोटोशूट करवाया था. 
 
बता दें कि करीना के पिता ने बताया कि उनका बच्चा 20 दिसंबर को जन्म लेगा. मीडिया खबरों की मानें तो वो अपने बच्चे को लंदन में जन्म देने वाली हैं. 
 
गौरतलब है  कि करीना जब से प्रेग्नेंट हुईं हैं उन्होंने इस बात को अपने करियर के बीच में नहीं आने देता. वो बॉलीवुड पार्टीज से लेकर मैग्जीन के लिए फोटोशूट करवाने तक हर काम में एक्टिव रहती हैं. करीना के मुताबिक वो अपने बच्चे के साथ हर मूमेंट को एन्जॉय करना चाहती हैं.