मुंबई: देश के सबसे बड़े रियालिटी शो बिग बॉस के घर में इस बार कैप्टैंसी के टास्क को लेकर जबरदस्त हंगामा होने वाला है. क्योंकि बिग बॉस ने अपनी ओर से घर के कैप्टन रोहन मेहरा को उनकी खराब परफॉर्मेंस की वजह से उन्हें हटा दिया गया है और उन्हें यह भी बोल दिया गया है कि अब वो कभी भी घर के कप्तान नहीं बन सकेंगे. इसलिए अब घर का नया कैप्टन चुना जाएगा.
 
जाहिर सी बात है कैप्टैंसी के लिए टास्क भी जबरदस्त होगा. इसे लेकर घर के सभी सदस्यों में बातचीत शुरू हो गई है. सेलेब्स की टीम में सबकुछ सही है.
 
मगर इंडियावालों के बीच तो माहौल बहुत ज्यादा गरमाया हुआ है. क्योंकि इस बार कैप्टैंसी को लेकर मनवीर गुर्जर और मनु पंजाबी के बीच कुछ सही नहीं चल रहा है जो अब तक अच्छे दोस्त थे.
 
मगर अब जब बात कैप्टैंसी पर आ गई है तो दोनों के बीच तनाव देखने को मिल रहा है. मनु इस कोशिश में हैं कि मनवीर कैप्टैंसी के लिए अपना नाम वापस ले लें और इस बात के लिए मनवीर तैयार नहीं है. प्रियंका जग्गा अपनी ओर से इस कोशिश में हैं कि मनु कप्तान बन जाएं. अब देखना यह है कि इसमें कौन किसके साथ है. 
 
बिग बॉस में अगली कैप्टैंसी टास्क का नाम है- ‘गई कैप्टन्सी पानी में’. जिसमें घरवालों को एक-एक टेस्ट ट्यूब दिया जाएगा जिसमें घर के लोगों के नाम लिखे होंगे. जिसकी टेस्ट ट्यूब एक बीकर में खाली होगी उनकी दावेदारी खत्म होगी और जिसके नाम की टेस्ट ट्यूब भरी होगी वो दावेदार होगा.
 
सही मायने में इस बार का मुकाबला रोचक हो जाएगा, कारण कि पहली बार वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए आए लोग भी कप्तानी के इस टास्क में अपनी दावेदारी सभी के सामने रखेंगे.