मुंबई: आमिर खान यूं ही मिस्टर परफेक्शनिस्ट नहीं कहे जाते है. आमिर ने अपनी अगली फिल्म दंगल के लिए अपना लुक चेंज करने के लिए न सिर्फ वजन बढ़ाया बल्कि फिर इसे वजन कम करके शूटिंग पूरी की. आमिर के फैट से फिट होने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ है. 
 
वीडियो की शुरुआत आमिर के फैट लुक और फिट लुक को एक साथ दिखाने के साथ होती है. वीडियो में आमिर ने बताया कि डायरेक्टर नीतेश ने पहले उनसे कहा था कि वह फिल्म में फिट आमिर वाला हिस्सा शूट कर लेते हैं. इसके बाद आमिर के बुढ़ापे वाला लुक (जिसमें वह फैट लुक में दिख रहे हैं) शूट करेंगे.
 
इस पर आमिर ने नितेश से कहा कि उन्हें पहले उनके फैट रोल वाला हिस्सा शूट करना चाहिए क्योंकि फिल्म का 80 प्रतिशत भाग ज्यादा दिखाया गया है. फिट लुक क्योंकि कुछ ही देर के लिए है, इसलिए उसे बाद में शूट कर लेंगे. इसके अलावा बाद में फैट लुक शूट करने से आमिर के पास फिट होने की वजह नहीं रहेगी. तो वजन घटाने में मुश्किल ज्यादा होगी. 
 
 इस वीडियो को फेसबुक पर 7 घंटे में ही करीब 45 लाख लोगों ने देखा. डेढ़ लाख लोगों से ज्यादा लाइक्स और वहीं 1 लाख 16 हजार लोग इसे फेसबुक पर शेयर कर चुके हैं. इस वीडियो में आमिर का वर्क आउट दिखाया गया है.
 
आमिर ने बताया कि उन्होंने अपना वजन 97 किलो तक बढ़ा लिया था. आपको ये जानकर हैरानी होगी कि आमिर खान को अपना पूरा लुक बदलने में पांच महीने लगे जिसमें उन्होंने खूब कसरत की साथ में डाइटिंग भी की थी.