मुंबई. मधुर भंडारकर की नई फिल्म कैलेंडर गर्ल्स का फर्स्ट लुक सामने आ गया है और इंडस्ट्री में इसकी तारीफ हो रही है. फिल्म में मधुर ने पांच नई अभिनेत्रियों को लॉंच किया है. फिल्म अगस्त महीने में रिलीज होगी.

मधुर अलग तरह की कहानियों को फिल्मों के जरिए सामने लाने के लिए जाने जाते हैं. कैलेंडर गर्ल्स नाम से ही लग रहा है कि यह फिल्म कैलेंडर्स पर दिखने वाली मॉडल्स की दुनिया का सच सामने लाएगी.

फिल्म के फर्स्ट लुक की अनुमप खेर, नील नितिन मुकेश समेत कई लोगों ने ट्विटर पर तारीफ की है. अनपुम खेर ने ट्विट पर मधुर भंडारकर से कहा है कि हर बार की तरह ये भी अलग हटकर है. 

FIVE new FACES. FIVE new JOURNEYS. CALENDAR GIRLS & their Date with Destiny: This August pic.twitter.com/xbHEXTywUM

— Madhur Bhandarkar (@imbhandarkar) June 12, 2015

Loved the First Look of @imbhandarkar ‘s Calendar Girls. Again something different. Good luck.:) pic.twitter.com/QmasCbD0Kr

— Anupam Kher (@AnupamPkher) June 12, 2015

मधुर ने कॉरपोरेट दुनिया पर बिपाशा बसु के साथ कॉरपोरेट बनाई थी. बॉलीवुड के अंदर की कहानी को उन्होंने करीना कपूर के साथ हीरोइन बनाकर सामने लाया. मॉडलिंग की दुनिया की कहानी मधुर ने प्रियंका चोपड़ा, कंगना रनौत और मुग्धा गोड्से के साथ फैशन बनाकर बताई. सोशलाइट्स की दुनिया को उन्होंने कोंकणा सेन के साथ पेज 3 के जरिए खोलकर रख दिया.