मुंबई. ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की मुश्किलें ख़त्म होने का नाम ही नहीं ले रही. इतने कॉन्ट्रवर्सी के बाद फिल्म के निर्माता व निर्देशक करण जौहर ने मुंबई के पुलिस अधिकारियों से मुलाकात कर सुरक्षा की मांग की है. रिपोर्ट्स के मुताबिक MNS ने करन जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ प्रदर्शित करने पर मल्टीप्लेक्स में तोड़फोड़ की धमकी दी है. 
 
फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान है, जिनको लेकर यह पूरा विवाद है. करन जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के एक दल ने फिल्मकार मुकेश भट्ट के साथ मुंबई पुलिस कमिश्नर दत्तारे पद्दालसिकर और ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर (कानून एवं व्यवस्था) देवेन भारती से मुलाकात की और थिएटरों के लिए सुरक्षा मुहैया करवाने की मांग की.
 
फिल्म जल्द ही बड़े पर्दे पर प्रदर्शित होने वाली है. मुकेश भट्ट ‘फिल्म एंड टेलीविजन प्रोड्यूजर गिल्ड ऑफ इंडिया’ के अध्यक्ष हैं.
डिप्टी पुलिस कमिश्नर अशोक दुधे ने कहा, ‘मुंबई पुलिस सिनेमा थिएटरों को जब भी जरूरत होगी, तब पर्याप्त सुरक्षा मुहैया करवाएगी.
 
‘राज ठाकरे के नेतृत्व वाली महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने कल कहा था कि वह करन जौहर की फिल्म के खिलाफ अपना विरोध और तेज करेंगे, क्योंकि इसमें पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान हैं. उन्होंने फिल्म दिखाए जाने पर थिएटरों में तोड़फोड़ करने की धमकी भी दी है.
 
MNS नेता अमे खोपकर ने कल धमकी देते हुए कहा था,पार्टी पाकिस्तानी कलाकारों को काम देने और उन्हें बढ़ावा देने का समर्थन नहीं करती, इसलिए ऐसी फिल्मों का विरोध जारी रहेगा. खोपकर ने कहा, ‘हम शाहरूख खान की फिल्म ‘रईस’ का विरोध भी करेंगे, जो जनवरी में रिलीज होने वाली है. ‘निर्देशक करन जौहर की ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में रणबीर कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन, अनुष्का शर्मा और पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान मुख्य भूमिका में हैं .