मुंबई.बिग बॉस को सभी रिएलिटी शो में सबसे ऊपर रखा जाता है. इस साल के बिग बॉस का आगाज हो चुका है. इसमें 15 कंटेस्टेंट्स ने हिस्सा लिया है. इस शो में कंटेस्टेन्ट्स को बहुत ज्यादा फीस भी जाती है. एक रिपोर्ट की मानें तो बिग बॉस के इस सीजन में वीजे बानी और राहुल को सबसे ज्यादा फीस दी गई है.
 
दोनों सेलिब्रिटीद काफी पॉपुलर हैं. इसी वजह से इन्हें पिछले दो सीजन से अप्रोच किया जा रहा था. ऐसी उम्मीद है कि ये दोनों शो की टीआरपी बढ़ाएंगे. इनकी पॉपुलेरिटी की वजह से शो के प्रोड्यूसर्स इस साल भी ज्यादा फीस का ऑफर लेकर इनके पास गए. इस शो के लिए इन दोनों को करोड़ों रुपए दिए जा रहे हैं.
 
बिग बॉस शो को सबसे ज्यादा टीआरपी मिलती है. क्योंकि इसमें दर्शकों के लिए प्यार- रोमांस, लड़ाई-झगड़े, दोस्त-दुश्मनी जैसे सभी मसाले परोसे जाते हैं. इसके अलावा सलमान खान मौजूदगी की वजह से शो को लोग देखते हैं. 
 
ये बात सभी को पता है कि इसमें हिस्सा लेने वाले सभी कंटेस्टेंट को हर हफ्ते फीस दी जाती है. इन्हें तीन श्रेणियों में बांटा जाता है. जिसमें टॉप, मिडिल औ लोवर श्रेणी शामिल है.
 
बता दे कि पिछले सीजन में रिमी सेन को सबसे ज्यादा फीस दी गई थी. हालांकि उनकी मौजूदगी से शो को कोई खास फायदा नहीं हुआ था. देखतें हैं इस बार बानी और राहुल की मौजुदगी से शो को क्या फायदा होने वाला है.