मुंबई. टेलीविजन के सबसे बड़े रियालिटी शो ‘बिग बॉस 10’ का आगाज हो चुका है. जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी शामिल हुई थीं. शो में कुल 15 कंस्टेन्ट्स ने हिस्सा लिया है. लेकिन इस बार सेलिब्रिटीज के साथ आम लोग भी इस घर में होंगें. इनमें से एक कंटेस्टेन्ट 25 वर्षीय आकांक्षा शर्मा स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह की भाभी है. 
 
चौंक गए ना. ऐसे ही सब हैरान हो गए थे जब सलमान खान ने आकांक्षा शर्मा को युवराज की भाभी कह कर स्टेज पर बुलाया था. उसके बाद सबकी निगाहें उन्हीं पर टिकी हुईं थी. लेकिन आकांक्षा शर्मा युवराज सिंह की भाभी अब नहीं है.अब वो उनके भाई जोरावर से  अलग हो चुंकी हैं. 
 
शादी टूटने की वजह युवराज की मां हैं
आकांक्षा शर्मा की शादी 2014 में युवी के भाई जोरावर सिंह से हुई थी. लेकिन शादी 4 महीने से ज्यादा नहीं टिक पाई.  जिसके लिए वो अपने पति और युवी को नहीं बल्कि अपनी सास को जिम्मेदार मानती हैं.उन्होंने युवराज सिंह और अपनी शादी को लेकर कई और खुलासे किए.
 
इस वजह से बिग बॉस में आने का फैसला लिया
सलमान ने जब आकांक्षा से शो में आने की वजह पूछी तो उन्होंने बताया कि वो इस शादी से निकल चुकी हैं लेकिन अभी तक उनका तलाक नहीं हुआ है.उन्होंने आगे ये भी बताया है कि शादी के बाद एक वक्त ऐसा भी था जब उन्हें लगता था कि इस जिंदगी से बेहतर तो मर जाना है.
 
आकांक्षा ने तब अपने पैरेंट्स को भी इस बारे में कुछ नहीं बताया था. एक समय ऐसा भी था जब उनके पास सिर्फ 3 हजार रूपये थे और वो अपने ससुराल से भागने की सोच रही थीं. लेकिन आकांक्षा के भाई ने उन्हें समझाया कि उन्हें अपनी जिंदगी में आगे बढ़ना चाहिए. इससे बाहर निकलने के लिए आकांक्षा ने बिग बॉस में आने का फैसला लिया.