बॉलीवुड की दुनिया में टिकना हर किसी के लिए आसान नहीं है. कोई अपने अपनी अदाकारी के जरिए नाम कमाता है तो कोई अपनी बोल्ड अदाएं दिखाकर. हर कोई बॉलीवुड में टिकने के लिए ऐसा कुछ करता जिससे उसका नाम हो. कुछ एक्ट्रेसेज ने तो लाइमलाइट में बने रहने और पैसों के लिए कुछ अपने कपड़े तक उतार दिए. जानिए ऐसी ही कुछ एक्ट्रेस के बारे में जिनको पैसों ने कर दिया टॉपलेस. 
 
शर्लिन चोपड़ा
शर्लिन चोपड़ा भी अपनी पहचान बनाने और मोटे पैसों के लिए कई एडल्ट और बी ग्रेड फिल्मों में काम कर चुकीं है. कुछ दिनों पहले प्लेब्वाय के लिए टॉपलेस हो चुकी शर्लिन अचानक से चर्चा में आ गईं.
 
बिपाशा बसु
अपनी बेबाक और बोल्ड अदाओं के लिए मशहूर अदाकारा बिपाशा बसु भी ऐसा कर चुकी हैं. बिपाशा ने शादी के पहले ऐसे कई फिल्मों और मैग्जीन्स बेहद हॉट फोटोशूट कराया था. यहां तक कई बार फोटोशूट के लिए टॉपलेस हो चुकी हैं. इन्ही फोटोशूट्स की वजह से उनकी फिल्मों में डिमांड भी बढ़ गई. जाहिर सी बात है कि इसके बदले बिपाशा को मोटी रकम को मिली ही होगी. 
 
 
नरगिस फाखरी
अमेरिका के न्यूयार्क से आईं नरगिस ने बहुत ही कम समय में अपनी पहचान बना ली थी. हाल ही में फिल्म बैंजों में नरगिस लीड रोल में नजर आईं थी. साथ ही इनकी एक्टिंग की तारीफ भी हुई थी. कुछ दिनों पहले नरगिस ने एक फोटोशूट कराया था. जिसमें वो टॉपलेस नजर आईं थी. इस शूट में उन्होंने पौधों की पत्तियों और अपने बालों से कपड़ों का बनाया था.
 
सनी लियोन
पोर्न फिल्मों के बाद बिग बॉस में आने के बाद सनी की तो किस्मत ही बदल गई. बॉलीवुड में सनी को हॉट शूटिंग के लिए ही जाना जाता है. सनी भी एक मैगजीन के लिए पूरी तरह टॉपलेस हो चुकी हैं. इस फोटोशूट में सनी की इन टॉपलेस फोटोज के बाद इसका उन्हें बहुतत फायदा हुआ.
 

 
वीना मलिक
हमेशा अपने कारनामों से लगातार चर्चा में रहने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक लगातार चर्चा में रहती हैं. वीना मलिक अपने बोल्ड अदाओं और बयानों की वजह से भारत में अच्छी खासी पहचान बना चुकीं हैं. वीना भी कई विदेशी मैग्जीन कवर के लिए टॉपलेस फोटोशूट करा चुकी हैं.