मुंबई. सलमान खान की मोस्ट अवेटेड शो बिग बॉस 10 कल से कलर्स चैनल पर शुरु होने जा रहा है. लेकिन सलमान से पहले बॉलीवुड फिल्म एक्टर कमाल राशिद खान (केआरके) ने बिग बॉस 10 में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स की पूरी लिस्ट पहले ही जारी कर दी है. हालांकि केआरके का किया गया दावा कितना सही है और कितना गलत इस बात का पता तो कल शो शुरू होने के बाद ही चलेगा.
 
केआरके ने यूट्यूब पर एक वीडियो जारी किया है. इस वीडियो में केआरके ने शो में शामिल होने वाले सभी कंटेस्टेंट्स के नाम जारी कर दिए हैं. इतना ही नहीं केआरके ने दावा करते हुए शो कंटेस्टेंटों के नाम बताए बताते हुए कहा है कि इस साल 6 सेलेब्रिटी और 14 आम लोग शामिल होने जा रहे हैं. 
 
कमाल ने जिन कंटेस्टेंट्स के नामों का दावा किया वो हैं-
राहुल देव-  राहुल देव अक्सर बॉलीवुड फिल्मों में विलेन के रोल में नज़र आते हैं. इन्होंने कई हिंदी और साउथ फिल्मों में काम किया है. अब वो बिग बॉस के घर में एंट्री करने जा रहे हैं.
 
करन मेहरा- टीवी प्रेमी करन मेहरा को कैसे भूल सकते हैं. स्टार प्लस के सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नैतिक के नाम से जाने जाते हैं. हालांकि करन अब इस शो का हिस्सा नहीं हैं. 
 
वीजे बानी-  वीजे बानी MTV Roadies से फैमस हुई थीं. लेकिन अब वो जल्द ही बिग बॉस के घर में दिखाई देंगी.
 
रोहन मेहरा- ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में रोहन  ‘नक्ष’ का किरदार निभा रहे हैं. 
 
गौरव चोपड़ा- गौरव छोटे पर्दे के स्टार हैं साथ ही गौरव और नारायणी ‘नच बलिए’ जैसे शो में नजर आ चुके हैं. अब देखना यह है कि गौरव बिग बॉस में अपना कैसा परफॉर्मेंस देते हैं.
 
लोपामुद्रा राउत – लोपामुद्रा ने Miss United Continents 2016 pageant में इंडिया को रिप्रेसेंट किया था. इसके अलावा वो सेकेंड रनरअप भी रही थीं. लोपामुद्रा अब बिग बॉस के घर में नजर आने वाली हैं.
 
वहीं बिग बॉस में जो 14 आम लोग भी शामिल हो रहे हैं उनका नाम है नितिभा कौल, आकांक्षा शर्मा, लोकेश कुमारी, मनवीर गुर्जर, मनु पंजाबी, ओम स्वामी, नवीन प्रकाश, प्रमोद दहिया, काजोल त्यागी, निखिल मेहता, फिरोज खान, देवेन्द्र सिंह, रुचिका सिंह और मंदिरा सिंह है.