मुंबई. बॉलीवुड स्टार्स की वीडियों लीक होने की खबर तो आपने कई बार सुनी होगी, लेकिन अब टीवी एक्टर शरद मल्होत्रा का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह एक एक्ट्रेस के साथ इंटिमेट होते नजर आ रहे हैं.
 
इतना ही नहीं यह वीडियो बीते दिन यूट्यूब पर भी अपलोड ही गया है, जिसे अभी तक हजारों लोग देख चुके हैं. वीडियो में उनके साथ मेलानी नजेरेथ नाम की एक्ट्रेस नजर आ रही है.
 
फिल्म के बोल्ड सीन्स पर सेंसर बोर्ड की कैंची 
दरअसल, शरद जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे है. ‘एक तेरा साथ’ नाम से आ रही इस फिल्म में शरद ने कई बोल्ड सीन किए हैं. खबर यह भी है कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म के बोल्ड सीन्स पर कैंची भी चलाई है. लेकिन इसके बावजूद फिल्म का वो बोल्ड सीन लीक हो गया है. इस सीन नें शरद और फिल्म की हीरोइन मेलानी  लिपलॉक करते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों ही हॉट अंदाज में इंटीमेंट सीन देते नजर आ रहे हैं.

 
बता दें कि फिल्म का ट्रेलर पहले ही आ चुका है. रिफोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में शरद की पुनर्जन्म की कहानी दिखाई जाएगी. फिल्म में दिखाया जाएगा कि शरद की पत्नी रानी कस्तूरी की आग में जलने की वजह से मौत हो जाती है. जिसके बाद कस्तूरी की आत्मा सबको परेशान करती दिखेगी. लेकिन शरद अपनी पत्नी कस्तूरी से बेहद प्यार करता है.