मुंबई. रणवीर शौरी और नेहा धूपिया स्टारर फिल्म ‘मोह माया मनी’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. यह दिल्ली में रहने वाले मिडिल क्लास कपल्स की इंट्रेस्टिंग कहानी है. फिल्म के नाम से ही आप समझ गए होंगे कि मनी को लेकर मोह माया के इर्द-गिर्द पूरी कहानी घूमती है.
 
बता दें कि इस फिल्म को 2015 में एनएफडीसी फिल्म बाजार, न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल और लंदन इंडियन फिल्म फेस्टीवल में दिखाया जा जा चुका है. इसके अलावा यह फिल्म दुनिया भर के दूसरे फिल्म समारोह में भी अपनी जगह बना चुकी है.
 
मोह माया मनी की कहानी कुछ इस तरह..
इस फिल्म की कहानी में दो दिल्ली के मिडिल क्लास कपल्स को दिखाया गया है. रणवीर शौरी एक लालची रियल स्टेट दलाल का रोल कर रहे हैं. जो मल्टीनेशनल कपंनियों से अच्छा पैसा बना लेता है. क्योंकि वह ऐशो-आराम की जिंदगी जीना चाहता है. जैसे ही उसे पैसा कमाने का बड़ा मौका मिलता है. वह यह अपने बॉस को नहीं बताता है और ज्यादा फायदा कमाने के लिए रघुवीर नाम के एक लोकल डीलर का सहारा लेता है. कमाए इन पैसो से अपनी पत्नी नेहा धूपिया के साथ आलीशान जिंदगी जीना चाहता है. लेकिन यह डील उसके हाथ से निकलने के साथ-साथ उसकी जिंदगी खतरे में पड़ जाती है. इसमें वह अपनी पत्नी को भी शामिल कर लेता है. उसके बाद ऐसा होता है जो आपने कभी नहीं सोच भी नहीं सकते.
 
यह फिल्म के मुनीष भारद्वाज  निर्देशन में बनी है. फिल्म 11 नवंबर को रिलीज होगी.