मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिज के सलमान खान कैंपेन छोड़कर अक्षय कुमार के कैंप में पहुंचने की खबरें सामने आ रही हैं, जिसने अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना की परेशानियों को बढ़ा दिया है.
 
दरअसल, एक अंग्रेजी वेबसाइट की मानें तो अक्षय का नाम जैकलिन फर्नांडिज से जोड़ा जा रहा है. इतना ही नहीं खबर यह भी है कि ट्विंकल खन्ना को भी इस बात की भनक लग चुकी है. इसे देखते हुए ट्विंकल ने अपने पति अक्षय को जैकलिन से दूर रहने की हिदायत देने के साथ- साथ उनके साथ काम ना करने को भी कहा है. 
 
पहले भी आ चुकी हैं इस तरह की खबरें
 
बता दें कि एक समय बॉलीवुड के प्लेबॉय एक्टर रहे चुके अक्षय कुमार का इससे पहले भी कई अफेयर की खबरें आ चुकी हैं. अक्षय बॉलीवुड की कई खूबसूरत एक्ट्रेसों के करीब रह चुके हैं. इतना ही नहीं रवीना टंडन और शिल्पा शेट्‍टी से तो वे लंबे समय तक संपर्क में थे. जिसके बाद उन्होंने ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली. 
 
शादी के बाद भी अक्षय इस तरह की चर्चाएं आनी खत्म नहीं हुईं. खबरों की मानें तो शादी के बाद अक्षय और प्रियंका चोपड़ा के रिश्तों में करीबी की चर्चा शुरू हो गई थी. जिसके बाद ट्विंकल ने दोनों की बढ़ती नजदीकियों को देखते हुए ट्विंकल खन्ना ने आखिरकार अक्षय को प्रियंका के साथ काम करने से मना कर दिया था. तब से लेकर अब तक दोनों ने एकसाथ कोई भी फिल्म नहीं बनाई है.