मुंबई. टीम इंडिया के वनडे और टी-20 कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की जिंदगी पर बनी फिल्म ‘एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी’ को दर्शक काफी पंसद कर रहे हैं. बॉक्स ऑफिस पर धोनी की इस फिल्म में 9 दिनों में शतक जड़ कर धूम मचा दिया है. इस फिल्म ने नाबाद शतकीय पारी की बदौलत 100 करोड़ क्लब में शामिल होने का रिकॉर्ड बना लिया है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
सुशांत सिंह राजपूत अभिनीत धोनी की इस बायोपिक ने 9 दिनों में ही 100 करोड़ रूपए कमा लिए हैं. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर के जरिए इस बात की जानकारी दी कि धोनी की बायोपिक ने हिन्दी, तमिल और तेलुगु वर्जन को मिला कर 103.40 करोड़ रूपए की कमाई कर ली है.
 
इससे पहले फरहान अख्तर की फिल्म ‘भाग मिल्खा भाग’ ने भी 100 करोड़ रूपए कमाए थे लेकिन इस आंकड़े तक पहुंचने में फिल्म को तीन सप्ताह से ज्यादा का वक्त लग गया था. धोनी के बायोपिक के सामने इस सप्ताह कोई बड़ी फिल्म नहीं है. ऐसे में इस बायोपिक के लिए और कमाई की संभावनाएं भी बनी हुई हैं.
 
 
बता दें कि इससे पहले किसी भी बायोपिक ने इतने कम समय में 100 का आंकड़ा पार नहीं किया है. इसके साथ ही यह कामयाबी अपने आप में बहुत बड़ी है. नीरज पांडेय निर्देशित इस फिल्म के साथ लीड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का भी 100 करोड़ क्लब में डेब्यू हो गया है.