नई दिल्ली. पाकिस्तानी कलाकारों के बैन मुद्दे पर बॉलीवुड से आए दिन कई प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. अब फिल्म निर्माता फराह खान ने भी पाकिस्तानी कलाकारों को प्रतिबंधित करने की मांग का समर्थन किया है. उन्होंने कहा कि हमें अपने देश के लोगों के साथ ही काम करना चाहिए. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
फराह खान ने पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन का समर्थन करते हुए कहा है कि हमें अपने देश के लोगों के साथ ही काम करना चाहिए, क्योंकि भारत में ही काफी प्रतिभाएं मौजूद हैं. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि पाकिस्तानी कलाकारों की जो फिल्में रिलीज हो रही हैं उन पर प्रतिबंध नहीं लगाया जाना चाहिए. 
 
उन्होंने कहा कि हम केवल दो लोगों के बारे में बात कर रहे हैं. जब वो कलाकार काम कर रहे थे उस वक्त फिल्मों में पाकिस्तानी कलाकारों का काम करना गैरकानूनी नहीं था. इसलिए मेरा मानना है कि इन फिल्मों को प्रतिबंधित करना उचित नहीं है.
 
अजय देवगन ने भी किया समर्थन
 
बता दें कि इससे पहले अजय देवगन ने कहा था कि ऐसे माहौल में वो पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम नहीं करेंगे. इतना ही नहीं उनके इस बयान का उनकी पत्नी काजोल ने भी समर्थन किया था. काजोल ने कहा था कि उन्हें अपने पति के फैसले पर काफी गर्व है.