मुंबई. 2001 मे बनी फिल्म ‘तुम बिन’ का सीक्वल बनने जा रहा है. इस फिल्म का गाना ‘कोई फरियाद’ रिलीज किया गया है. इस गाना को सुन आप गजलों के शहंशाह जगजीत सिंह को याद कर आपके आंखों में आंसू जरुर आ जाएंगे. फिल्म के सीक्वल में भी इस गाने को अंकित तिवारी के अंदाज में रखा गया है. लेकिन इस बार इसे एक नए अंदाज में पेश किया गया है.

इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर

बॉलीवुड गायक और संगीतकार अंकित तिवारी का कहना है कि ‘तुम बिन-2’ फिल्म के लिए दिग्गज गजल गायक जगजीत सिंह की लोकप्रिय गजल ‘कोई फरियाद’ को एक नए फ्लेवर में पेश करना उनके लिए चुनौतीपूर्ण रहा. अंकित ने कहा कि उनके लिए सबसे मुश्किल काम था इस गजल के असली जादू को कायम रखना.

फिल्म के निर्देशक अनुभव सिन्हा ने इस गजल को पुरानी गजल की कुछ लाइनों के साथ ही एक नया रूप देने के बारे में सोचा. इसमें गायिका रेखा भारद्वाज को भी गाते सुना जा रहा है. वहीं, जगजीत की गाई लाइनें भी इसमें शामिल हैं.

ये फिल्म नवंबर में रिलीज होगी, जिसके डायरेक्टर अनुभव सिन्हा हैं. बता दें ‘तुम बिन’ के सभी गाने सुपरहिट रहे थे. फिल्म के निर्माता भूषण कुमार हैं और फिल्म टी-सीरीज के बैनर तले बनाई गई है. फिल्म 18 नवंबर को रिलीज होगी. गौरतलब है कि ‘तुम बिन’ में सारे न्यू कलाकार प्रियांशु चटर्जी, हिमांशु मलिक, संदाली सिन्हा और राकेश वरिष्ठ मुख्य भूमिका में थे. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल भी रही थी.