नई दिल्ली. जेम्स बॉन्ड के नाम से मशहूर पियर्स ब्रोसनन के हाथ में आपने गन तो कई बार देखा होगा, लेकिन क्या उनके हाथ में पान मसाला देखा है? अगर नहीं तो अब देख लेंगे. दरअसल, पियर्स ब्रोसनन पहली बार एक पान मसाला के ब्रांड एम्बेसडर बने हैं और इन दिनों वो हाथ में पान बहार लिए ऐड करते हुए नजर आ रहे हैं.

 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
दरअसल, रजनीगंधा पान मसाला बनाने वाली डीएस ग्रुप की इलायची को प्रियंका चोपड़ा प्रोमोट करती हैं तो पान विलास को मनोज वाजपेयी के बाद शाहरुख खान ने प्रोमोट किया था. अब इन दोनों को टक्कर देते हुए पानबहार ने मैदान में पियर्स ब्रोसनन को उतारा है.
 
 
पियर्स ब्रोसनन पहली बार एक पान मसाला के ब्रांड एम्बेसडर बने हैं. इस विज्ञापन को DDB Mudra एड एजेंसी ने बनाया है. हालांकि अभी तक यह बात साफ नहीं हो पाई है कि जेम्स बॉन्ड फेम कलाकार ने इस डील के लिए कितने लिए है, लेकिन सूत्रों की मानें तो पियर्स ब्रोसनन का कंपनी के साथ दो मिलियन डॉलर पर दो साल का करार हुआ है.
 
 
इस 63 साल के हॉलीवुड स्टार जेम्स बॉन्ड के दुनिया भर में करोड़ो फैन हैं. इतना ही नहीं भारत में भी उनके चाहने वालों की कमी नहीं है. कंपनी का मानना है कि उनकी यह लोकप्रियता उनके ब्रांड चेहरे के तौर पर काफी काफी फायदेमंद होगी. उनका यह ऐड इन दिनों काफी चर्चा में भी है, जिस पर लोगों की कई तरह की प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं.