नई दिल्ली. शोमारू इंटरटेनमेंट ने अंताक्षरी खेल को लेकर ‘लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स’ में अपनी मौजूदगी दर्ज करा ली है. जी हां, डिजिटल प्लैटफॉर्म पर खेली गई पहली और सबसे लंबी अंताक्षरी है मानते हुए ‘लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स’ ने इसे बुक में स्थान दिया है. कंपनी के जरिए सोशल मीडिया पर खेली गई इस अंताक्षरी में लोगों ने बढ़-चढ़ कर भाग लिया. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
इसके लिए कंपनी ने पहल करते हुए सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर #FilmiGaaneAntakshri हैशटैग चलाया. यह एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां म्यूजिक लवर्स ने ओल्ड इज गोल्ड यानि पुराने गानों का जमकर मजा लिया. जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया है. #FilmiGaaneAntakshri कैंपेन  26 सितंबर 2016 से शुरू होकर 3 अक्टूबर तक चला है. इसके अन्तर्गत लोगों ने लोगों ने एक दिन में करीब 34,949 ट्वीट करके एक दिन में सबसे ज्यादा ट्वीट करने का रिकार्ड भी बनाया है. बता दें कि 7 दिनों के अंदर #FilmiGaaneAntakshri  के अंदर लोगों ने करीब 1,55,913 ट्वीट किए.
 
कंपनी ने लोगों का इसमें क्रेज देखते हुए  कैंपेन को आगे भी जारी रखने का फैसला लिया है. इतना ही नहीं  यह खेल जल्द ही फेसबुक और इंस्टाग्राम पर भी उपलब्ध कराया जाएगा.