मुंबई. हाल ही में सर्जिकल स्ट्राइक पर नेताओं द्वारा उठाए गए सवालों पर अभिनेता अक्षय कुमार ने हमला बोला है. दरअसल अक्षय कुमार ने एक वीडियो जारी कर संदेश जारी किया है. अक्षय ने इस वीडियो मैसेज में कहा है कि वह एक अभिनेता नहीं बल्कि एक आर्मी अफसर के बेटे के तौर पर बात कर रहे हैं.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
 एक्टर अक्षय कुमार ने कहा, ‘आज मैं आपसे एक स्टार और सेलिब्रिटी की तरह बात नहीं कर रहा हूं. मैं आज एक आर्मी मैन के बेटे की तरह आपसे बात कर रहा हूं. कई दिनों से न्यूज चैनल और अखबारों में अपने ही देश के लोग आपस में बहस कर रहे हैं. कोई सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांग रहा है तो कोई आर्टिस्ट को बैन करने की मांग कर रहा है. कोई वार की बात कर रहा. ये सब बहस बाद में करना ये सोचो किसी ने सरहद पर जान दी है. शर्म करो. उनके परिवार वालो को इसकी बात की चिंता नहीं है की कोई फिल्म रिलीज़ होगी या कोई आर्टिस्ट पर बन लगेगा उनके भविष्य की चिंता है. एक बात याद रखना कि ये जवान है तभी हम है और तभी ये हिंदुस्तान है.’
 
गौरतलब है कि उरी हमले के बाद भारतीय सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक ऑपरेशन से पाकिस्तान को करारा जवाब दिया था. तब से इस पर पूरे देश में राजनीति चल रही है. आपस में एक दूसरे से सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांग रहे हैं. पाक कलाकारों को बैन करने की बात भी कर रहे हैं. इस पर बॉलीवुड के कई कलाकार अपनी राय दे चुके हैं.