मुंबई. हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के छोटे भाई की बीवी आफरीन ने उन पर दहेज उत्पीड़न के गंभीर आरोप लगाए थे, जिसके बाद सभी को नवाजुद्दीन के जवाब का इंतजार था कि वो इस मुद्दे पर अपनी बात रखें. इस पर अभिनेता ने एक प्रेस कॉन्फ्रेन्स के जरिए कहा वो निर्दोष हैं.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
प्रेस कॉन्फ्रेन्स के जरिए नवाजुद्दीन ने आफरीन को गलत और हुए खुद को निर्दोष बताया है. उन्होंने कहा, ‘मेरी भाभी ने मुझ पर गलत आरोप लगाए हैं, क्योंकि मैं उनके लिए आसान निशाना हूं और मुझ पर आरोप लगाकर वह आसानी से सुर्खियों में आ सकती थीं. मैं एक एक्टर हूं, तो यह भी उनके आरोपों की वजह हो सकती है.’ इसके साथ ही उन्होंने कहा, ‘अगर ये किसी आम आदमी के साथ हुआ होता तो यह मामला टेलीविजन और अखबारों की सुर्खियां नहीं बन पाता.’
 
गौरतलब है कि नवाजुद्दीन के छोटे भाई मिनाजुद्दीन की पत्नी आफरीन ने उन पर दहेज के कारण मारने-पीटते का आरोप लगाया था. नवाजुद्दीन ने अपनी सफाई में ये भी कहा कि उन्होंने कभी दहेज के लिए कहा ही नहीं. उल्टा आफरीन के चाचा ने उनके भाई मिनाजुद्दीन से बहुत सारे पैसे लिए हैं. नवाजुद्दीन ने मीडिया के सामने 28 सितंबर का एक सीसीटीवी फुटेज भी दिखाया, जिसके बाद अब सच्चाई के बारे में पता चलेगा. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच करने में जुटी है.