नई दिल्ली. महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर बनी फिल्म ‘एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ ने उनके फिल्ड में हेलीकॉप्टर शॉट की तरह बॉक्स ऑफिस पर भी तहलका मचा दिया है. जी हां, फिल्म का पहला वीकेंड कमाई के मामले में शानदार रहा है. पहले वीकेड के सिर्फ तीन दिन में फिल्म ने 66 करोड़ की है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
वहीं जानकारों की मानें तो बायोपिक फिल्मों के तहत ओपनिंग डे में इस फिल्म ने सबसे ज्यादा कमाई का रिकॉर्ड बनाया है. रिपोर्ट्स के अनुसार रिलीज के पहले दिन ही फिल्म की कमाई 21.3 करोड़ रुपए थी, जबकि  दूसरे दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 20.60 करोड़ रुपए की कमाई की. वहीं तीसरे दिन यानी संडे को फिल्म ने सबसे ज्यादा 24.10 करोड़ रुपए की कमाई की है. 
 
इस तरह से यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पहले वीकेंड में सबसे ज्यादा कमाई करने के मामले में दूसरे नंबर पर आ गई है. जबकि पहले नंबर पर तीन दिनों में 180 करोड़ की कमाई करने वाली सलमान खान की फिल्म ‘सुल्तान’ है. वहीं इस फिल्म ने फर्स्ट वीकेंड की कमाई के मामले में अक्षय कुमार और शाहरूख जैसे सुपरस्टार्स को भी पीछे छोड़ दिया है.
 
सुशांत सिंह ने निभाया धोनी का किरदार
बता दें कि फिल्म का निर्देशन नीरज पांडे किया है, जबकि फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत ने धोनी का किरदार निभाया है. सुशांत के अलावा फिल्म में अनुपम खेर, किआरा आडवाणी और दिशा पटानी ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है.