मुजफ्फरनगर. बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दकी पर उनके छोटे भाई की पत्नी ने दहेज उत्पीड़न के गंभीर आरोप लगाएं हैं. अभिनेता के छोटे भाई मिनाजुद्दीन की पत्नी आफरीन ने अपने पति, जेठ और ससुराल वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
शुक्रवार शाम एसएसपी ऑफिस पहुंचीं आफरीन ने कहा कि नवाजुद्दीन ने उनके गर्भ पर लात मार कर बच्चा गिराने की कोशिश की है.
 
नवाजुद्दीन पिछले एक सप्ताह से अपने मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना कस्बे में स्थित अपने गर घर पर हैं. नवाजुद्दीन सिद्दकी के छोटे भाई मिनाजुद्दीन सिद्दकी का निकाह दिल्ली की आफरीन से इसी साल 31 मई को हुआ था. आफरीन के मुताबिक निकाह के कुछ दिनों के बाद से ही उनका उत्पीड़न होने लगा. उन्होंने नवाजुद्दीन के पूरे परिवार के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है.
 
आफरीन ने पूरी घटना के बारे में बताते हुए कहा कि  नवाजुद्दीन ने पहले घर में लगे सीसीटीवी कैमरे बंद कर दिए और फिर उसे पीटा. गर्भ में पल रहे बच्चे को मारने की नीयत से उसके पेट में लात मारी. यहां तक कि नवाजुद्दीन ने ये भी कहा कि अरविंद केजरीवाल और अखिलेश यादव मेरी जेब में हैं, इसलिए उनका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता है.
 
मामला हाई प्रोफाइल होने के कारण पुलिस जांच करने के बाद कार्रवाई की बात कर रही है.एसपी ग्रामीण ने मामले की जांच बुढ़ाना इंस्पेक्टर को सौंप दी है.