मुंबई. उरी के आतंकी हमले का बदला लेने के लिए भारतीय सेना के जरिए किए गए सर्जिकल स्ट्राइक पर देश-विदेश से प्रतिक्रिया आ रही है. प्रतिक्रिया के इस दौर में पाकिस्तानी मूल के गायक अदनान सामी भी जुड़ गए हैं. लेकिन सामी के जरिए भारतीय सेना की तारीफ से पाकिस्तान में बवाल मच चुका है और वह सोशल मीडिया के निशाने पर आ गए हैं.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
हाल ही में सामी ने भारत की नागरिकता प्राप्त की है. पाकिस्तान में आतंकी कैंपों को तहस-नहस कर आतंकवादियों को मार गिराने को लेकर सामी ने भारतीय सेना की सराहना की है. सामी ने प्रधानमंत्री कार्यालय को टैग करते हुए ट्वीट कर कहा है कि आतंकवाद के खिलाफ सफल और सूझबूझ भरे स्ट्राइक के लिए प्रधानमंत्री कार्यालय और भारतीय सेना को बड़ी बधाई.  
 
इस ट्वीट के बाद से ही सामी की सोशल मीडिया पर खिंचाई की जा रही है. लोग ट्विटर पर ही सामी को काफी बुरा-भला कह रहे हैं. शुक्रवार को पाकिस्तान में ट्विटर पर Adnan Sami ट्रेंड भी करने लगा.
 
इसके बाद सामी ने एक और ट्वीट कर कहा कि पाकिस्तान उनके किए गए ट्वीट से बौखला गया है. उन्होंने कहा है कि उन्होंने आतंकवाद पर अपनी राय रखी है लेकिन लोग पाकिस्तान और आतंकवाद को एक दूसरे से जोड़ रहे हैं.