मुंबई. कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला शो ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ एक बार फिर सुर्खियों में है. शो के ताजा एपिसोड में पार्च्ड फेम तनिष्ठा चटर्जी के सांवले रंग का मजाक उड़ाया गया, जिसके कारण उन्होंने शो को बीच में छोड़ दिया.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
कॉमेडी नाइट्स बचाओ के हालिया एपिसोड में ‘पार्च्ड’ में भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री तनिष्ठा चटर्जी के सांवले रंग का इस कदर मजाक उड़ाया गया कि वह शो को बीच में ही छोड़ कर चली गईं.
 
 
इस घटना के बाद उन्होंने अपने फेसबुक वॉल पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए एक लंबा पोस्ट भी लिखा. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, मुझे यह तो बताया गया था कि कॉमेडी नाइट्स बचाओ में गेस्ट की खिंचाई होती है लेकिन मुझे यह अंदाजा नहीं था मेरे साथ कुछ इस तरह का व्यवहार किया जाएगा. शो के दौरान मेरे से कहा गया कि आप बचपन में बहुत जामुन खाती होंगी इसलिए आपका मुंह इतना काला हो गया है.’ यह बात तनिष्ठा को बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगी और उन्होंने बीच में ही शो से वॉक आउट कर लिया.

 
बता दें कि कॉमेडी नाइट्स बचाओ शो का फॉर्मेट ही यह है कि वहां कलाकारों की खिंचाई की जाती है. इससे पहले भी इस वजह से कई कलाकरों ने शो में जाने से परहेज किया है.