नई दिल्ली. टीम इंडिया के वन-डे और टी20 कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी की बायोपिक ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ का इंतजार फैंस में जबरदस्त तरीके से बना हुआ है. लेकिन इस बीच धोनी की बायोपिक को लेकर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने कहा है कि अब धोनी से उन्हें कोई लेना देना नहीं है. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
धोनी की एक्स गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री लक्ष्मी राय इस फिल्म की रिलीज से काफी सहमी हुई है. उन्हें इस बात का डर लग रहा है कि धोनी की जिंदगी पर बनी फिल्म से उनका रिलेशनशिप फिर से खबरों में है. इस बायोपिक से लोग दोनों के अलग होने की वजह जानने को काफी उत्सुक हैं. धोनी लक्ष्मी को डेट कर चुके हैं. हालांकि इनका यह रिश्ता कुछ ही महीनों तक चला था.
 
लक्ष्मी के मुताबिक धोनी और वह अपनी जिंदगी में काफी आगे बढ़ चुके हैं लेकिन कुछ लोग पहले की बातों पर ही अटके हुए हैं. उन्होंने कहा है कि हमें अलग हुए आठ साल हो चुके हैं और अब उन्हें धोनी से कोई लेना देना नहीं है. लक्ष्मी, सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म में भी किरदार निभा चुकी है.
 
 
आपको बता दें कि धोनी और लक्ष्मी का नाम 2008 में जुड़ा था. जब लक्ष्मी आईपीएल टीम की ब्रैंड एंबेसडर थी और धोनी उसी टीम की कप्तानी कर रहे थे. फिलहाल धोनी की यह बायोपिक 30 सितंबर को रिलीज होने वाली है. नीरज पांडे के निर्देशन में बनी इस फिल्म में धोनी का किरदार सुशांत सिंह राजपुत निभा रहे हैं.