मुम्बई. उरी में भारतीय सेना पर हुए हमले के बाद महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने अल्टिमेटम जारी करते हुए कहा था कि पाकिस्तानी कलाकार 48 घंटे में मुम्बई छोड़ दें. अब इस मामले में फिल्म निर्माता-निर्देशक करन जौहर ने अपनी चुप्पी तोड़ी है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा की क्या पाकिस्तानी कलाकारों को बैन कर देने से आतंकवाद खत्म हो जायेगा,  कलाकारों को बैन करना आतंकवाद का हल नहीं है. करण जौहर ने कहा कि जब भी मैं इस तरह की ख़बर देखता हूं तो ना केवल डर जाता है बल्कि गुस्सा भी आता है. दरअसल करन जौहर की आने वाली फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में पाकिस्तानी एक्टर ‘फवाद खान’ मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. 
 
इससे पहले राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने कहा था कि वो फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल”  को महाराष्ट्र के सिनेमाघरों में रिलीज़ नहीं होने देंगे. वही दूसरी तरफ मुम्बई पुलिस ने एक नोटिस जारी कर MNS के कुछ नेताओ को इस बवाल से दूर रहने को कहा है. गायक अभिजीत भट्टाचार्य ने भी पाकिस्तानी कलाकारों को भारत छोड़ने के लिए कहा था. वो पहले भी पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में काम करने को लेकर आपत्ति जाता चुके हैं. फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ दिवाली के मौके पर रिलीज़ होगी.