मुंबई. बोल्ड और सेक्सी बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे का अंदाज सबसे अलग है ये तो आपको पता ही होगा. पूनम अपनी आने वाली फिल्म ‘द वीकेंड’ के प्रमोशन कुछ इस अंदाज में कर रही हैं. पूनम शनिवार के दोपहर 1 बजे अपने बेडरुम से लाइव करेंगी.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
पूनम ने ये खास मैसेज अपने ट्विटर पर फैंस के लिए दिया ताकि कल उनके फैंस तैयार रहे उनका अनोखा रुप देखने के लिए. अब तो कल का दिन ही बताएगा पूनम इस बार बेडरुम में ऐसा क्या खास करने जा रही है.
 
बता दें कि कुछ दिन पहले पूनम ने हॉट फोटोशूट करवाया है. इस फोटोशूट में  बाथ टब में पूनम का बोल्ड अंदाज उनके फैंस के दिल में आग लगा दिया था. रातों रात पूनम का ये हॉट फोटो सोशल साइट पर वायरल हो गया.
 
रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फोटोशूट उनकी आने वाली फिल्म ‘द वीकेंड’ के प्रमोशन के लिए है. पूनम का ये अदाज देख आप ये अनुमान लगा सकते हैं कि अब वह दिन दूर नहीं जब पूनम हॉट एंड बोल्ड में सबसे टॉप पर होंगी.
 
 
अपनी फिल्म ‘द वीकेंड’ के बारे में बताते हुए पूनम ने कहा कि यह एक हॉरर स्टोरी है, जो दिल्ली के एक बिंदास जोड़े के इर्द-गिर्द बुनी गई है. इस जोड़े की भूमिका मैंने और अमित ने निभाई है, जो अपने बिंदास अंदाज के चलते सीरियस टाइप की परिस्थितियों में आ जाते हैं.
 
 
बता दें कि फिल्म का ट्रेलर रिलीज से पहले ही लीक हो गया और रातों-रात इसे खासी लोकप्रियता हासिल हुई. लेकिन लीक के बावजूद पूनम ने दिल्ली में इसे जारी किया. फिल्म 24 सितंबर को रिलीज होगी.