मुबंई. फिल्म ‘हेट स्टोरी-2’ के बाद एक्ट्रेस सुरवीन चावला फिल्म ‘पार्च्ड’ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. इस बीच सुरवीन ने अपनी जिंदगी को लेकर अहम खुलासा किया है. उनका कहना है कि करियर की शुरुआत में फिल्म में रोल के लिए उन पर एक डायरेक्टर ने साथ में सोने के लिए दबाव बनाया था.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
सुरवीन ने इंडस्ट्री में छोटे पर्दे से बड़े पर्दे तक का सफर तय करने को लेकर कहा है कि वह भी कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं. उन्होंने बताया कि किसी बॉलीवुड डायरेक्टर ने नहीं बल्कि तमिल फिल्म के डायरेक्टर ने रोल के लिए शारीरिक संबंध बनाने की शर्त रखी थी.
 
डायरेक्टर को नहीं आती थी हिंदी
दक्षिण भारतीय फिल्म में इस बुरे मंजर से गुजर चुकी सुरवीन ने कहा है कि एक तमिल फिल्म के लिए उन्हें चुन लिया गया था लेकिन इसके डायरेक्टर को हिंदी बोलनी नहीं आती थी. इसलिए डायरेक्टर ने अपने दोस्त से फोन कराया और डायरेक्टर के साथ एक रात कटाने के लिए कहा गया. लेकिन सुरवीन ने फिर ऑफर ठुकरा दिया. सुरवीन का कहना है कि एक रोल की खातिर वह अपने शरीर को नहीं बेच सकती हैं.
 
आपको बता दें कि अजय देवगन के होम प्रोडक्शन की फिल्म पार्च्ड महिला सशक्तिकरण पर आधारित है. इस फिल्म में सुरवीन एक सेक्सवर्कर की भूमिका में दिखेंगी. फिल्म 23 सितंबर को रिलीज हो रही है.