बॉलीवुड में सलमान का रुतबा तो आप जानते ही होंगे वो जिस एक्ट्रेस के साथ काम कर लें उसका करियर रफ्तार पकड़ लेता है. बीटाउन से खबर है कि सलमान खान की अगली फिल्म ‘दबंग 3’ में एमी जैक्शन  दिख सकती हैं. मीडिया में आई खबरों के मुताबिक अरबाज ने एमी को ‘दबंग 3’ के लिए फाइनल कर लिया है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
फिल्म साइन करने के बारे में जब एमी से पूछा गया तो उन्होंने बड़ी चालाकी के साथ सवाल को घुमा दिया। एमी ने कहा, ‘दुर्भाग्य से मैं सलमान स्टारर फिल्म ‘किक’ में काम नहीं कर पाई थी, यह मेरे लिए काफी लंबा प्रोसेस था, लेकिन इसका अफसोस नहीं है क्योंकि उस दौरान मैंने जो किया, उससे मेरे अंदर विश्वास बढ़ा है. अब मैं बॉलीवुड में काफी कंफर्टेबल महसूस करती हूं. सलमान के साथ काम करके अब बेहद अच्छा लगेगा. वह एक बेहतरीन एक्टर हैं।’
 
हालांकि कुछ समय आई खबरों के मुताबिक अरबाज खान ने पहले कहा था कि सोनाक्षी सिन्हा ‘दबंग 3’ का हिस्सा हो सकती है, लेकिन उनके रोल के बारे में स्क्रिप्ट तैयार होने के बाद ही पता चलेगा। अरबाज ने ये भी कहा था कि फिल्म में दूसरी एक्ट्रेस को भी ले सकते हैं। गौरतलब है कि इससे पहले ‘दबंग’ और ‘दबंग 2’ में सलमान के साथ सोनाक्षी लीड रोल में नजर आई थी।
 
फिलहाल सलमान अपनी अगली कबीर खान निर्देशित फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ की शूटिंग में बिजी हैं। इसकी शूटिंग लद्दाख में हो रही थी। इस फिल्म में सलमान के साथ चीनी एक्ट्रेस जू जू लीड रोल में हैं।